Follow me on Twitter

Monday, May 2, 2011

Media Clippings- Shri Tarun Vijay in Jodhpur, 02 May, 2011




Monday, 2 May
कांग्रेस कर रही है देश के संविधान के साथ खिलवाड़

भाजपा के राष्टीय प्रवक्ता तरूण विजय हुए प्रेस से रूबरू
जोधपुर। कांग्रेस कश्मीर में अपने वार्ताकारों के जरिये मुख्यमंत्री के लिए वजीरे आजम और राज्यपाल के सदरे आजम जैसे शब्दों का प्रचार कर संविधान की मूल भावना की हत्या कर रही है, ऐसे शब्दों को इंदिरा गांधी ने ही हटवाया था और आज इंदिरा गांधी की विरासत को ही सोनिया गांधी तोड़ रही है। सरकार के अनेक कां्रग्रेस नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है तथा देश में कांग्रेस ने राज करने का अधिकार खो दिया है । एक तरफ कश्मीर के पाक कब्जे वाले हिस्से में 10 हजार से अधिक चीनी सैनिकों की मौजूदगी देश की सुरक्षा के लिए खतरा बने हुए है। वहीं संविधान ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया था कि जो हिस्सा पाक ने अवैध कब्जा लिया उसे वापस लिया जाये लेकिन यह सरकार यह प्रस्ताव तोड़ने में जुटी है । यह बात भाजपा के राष्टÑीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद तरूण विजय ने रविवार को सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि सरकार की किसी भी वार्ता का पहला मुद्दा अवैध कब्जे वाला कश्मीर होना चाहिए। संपूर्ण महाद्वीप में हिन्दुओं के साथ बर्बर अत्याचार हो रहा है पाक के सिंध से एमएलए स्वयं इस अत्याचार से दुखी होकर पलायन पर मजबूर हो गये है । वहीं सिंध में ही संत को बंदी बनाकर रखा जा रहा है, लेकिन सरकार खामोश है। भाजपा के राष्टÑीय प्रवक्ता ने कहा कि अत्याचार से परेशान होकर अनेक हिंदू पाक से भारत में शरणार्थी की तरह रहे है उन्हें सरकार को देश की नागरिकता प्रदान करनी चाहिए।
क्रिकेट डिप्लोेमेसी आखिर क्यों?
भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ अमेरिका की अदालत में राणा ने बंबई हमले के लिए पाकिस्तान के शामिल होने की बात कही है। उसी समय कांग्रेस सरकार ने क्रिकेट डिप्लोेमेसी की, आखिर सरकार को पाकिस्तान के व्यवहार में ऐसा क्या परिवर्तन नजर आया। कांग्रेस को इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा।
मुख्यमंत्री दोरजी के मामले में एनएससीएन की जांच करे सरकार
भाजपा प्रवक्ता ने अरूणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री दोरजी खांडू के हेलिकॉप्टर के नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि हम दुआ करते है कि सभी सुरक्षित हो तथा सही सलामत लौट आये। वहीं उन्होंने इस मामले में सरकार को नागालैण्ड के भारत विरोधी एनएससीएन आईएम गुट की संलिप्तता की जांच करने की मांग की है।
जोधपुर में कानून व्यवस्था लचर
भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की। साथ ही जोधपुर में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओें के लिए कानून की लचर व्यवस्था, हत्या की घटनाओं को दबाने, औद्योगिक विकास के ठप्प होने सहित अनेक मामलों पर चिंता जाहिर की।

No comments: