Follow me on Twitter

Friday, August 6, 2010

दैनिक जागरण

6 अगस्त, 2010
कश्मीर में अमन चैन के लिए गुहार ......



कश्मीर में अमन चैन के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने नई दिल्ली में गुरुवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात की। इस दौरान उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा। पीएम से मुलाकात के बाद मीडिया को संबोधित करने जाते पार्टी नेता।

2 comments:

sanu shukla said...

कभी उत्तर प्रदेश मे अपने जनाधार को बढ़ाने के लिए दलितो के घर रात गुजरने का ढोंग करने बाले राहुल बाबा ( ४० के हो गये है अभी भी बाबा,वा रे मीडीया...!!) आज जब कश्मीर जल रहा है तब कहाँ है..? क्या उनको नही लगता की अब हमे कश्मीर जाना चाहिए और वहाँ के असंतुष्ट युवको के घर रुककर उनके साथ भोजन करना चाहिए और विशवाश मे लेना चाहिए ...!! पर शायद वो ऐसा कभी नही करेंगे उसके दो कारण है (१) वो उनका संसदिय क्षेत्रा नही है (२) कश्मीर ,उत्तर प्रदेश की तरह कॉंग्रेस के अभियान का हिस्सा नही है की जहा जनाधार बढ़ाना उनकी प्राथमिकता हो ...!!reerti

sanu shukla said...

कभी उत्तर प्रदेश मे अपने जनाधार को बढ़ाने के लिए दलितो के घर रात गुजरने का ढोंग करने बाले राहुल बाबा ( ४० के हो गये है अभी भी बाबा,वा रे मीडीया...!!) आज जब कश्मीर जल रहा है तब कहाँ है..?
क्या उनको नही लगता की अब हमे कश्मीर जाना चाहिए और वहाँ के असंतुष्ट युवको के घर रुककर उनके साथ भोजन करना चाहिए और विशवाश मे लेना चाहिए ...!!
पर शायद वो ऐसा कभी नही करेंगे उसके दो कारण है (१) वो उनका संसदिय क्षेत्रा नही है (२) कश्मीर ,उत्तर प्रदेश की तरह कॉंग्रेस के अभियान का हिस्सा नही है की जहा जनाधार बढ़ाना उनकी प्राथमिकता हो ...!!